Fast delivery for MNS Low Voltage Withdrawable Switchgear to Cambodia Factory

Overview:



Technical data

Product illustration

Tripping characteristic

Exterior and dimensions

Related video

The customer satisfaction is our primary target. We uphold a consistent level of professionalism, quality, credibility and service for
Fast delivery for MNS Low Voltage Withdrawable Switchgear to Cambodia Factory, If you are interested in any of our products or would like to discuss a custom order, please feel free to contact us.


USE:

MNS low-voltage withdrawable switchgear is suitable in three-phase, four-wire and three-phase five-wire power system with three-phase AC 50 or 60 Hz, rated voltage 660V, rated current ≤ 4000A , for the use of electricity power acceptance and distribution. It is widely used in power plants, substations, factories, mines, high-rise buildings of the power distribution center PC and motor control center MCC.

This product complies with GB7251.1-91, ZBK36001-89, IEC439-1 (1992) standard and passed CCC certificate:

MNS Low Voltage Withdrawable Switchgear-2





Working Principle of Circuit Breaker Hindi -सर्किट ब्रेकर का काम सिद्धांत

http://www.electricalquizzes.com/circuit-breakers/circuit-breakers-2

सर्किट ब्रेकर का काम सिद्धांत
सर्किट ब्रेकर आम तौर पर तय संपर्कों और बढ़ संपर्कों के होते हैं। सामान्य “पर” सर्किट ब्रेकर की हालत में, इन दो संपर्कों वास्तव में चलती संपर्कों पर लागू यांत्रिक दबाव की वजह से एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। वहाँ एक व्यवस्था सर्किट ब्रेकर जो मुक्त है, तो स्विचिंग संकेत ब्रेकर को दिया जाता है के ऑपरेटिंग तंत्र में संभावित ऊर्जा संग्रहीत है। संभावित ऊर्जा विरूपण धातु वसंत की तरह भिन्न तरीके से सर्किट ब्रेकर में संग्रहित किया जा सकता है, संपीड़ित हवा से, या हाइड्रोलिक दबाव से। लेकिन संभावित ऊर्जा की नींव जो भी हो, यह आपरेशन के दौरान जारी किया जाना चाहिए। संभावित ऊर्जा की रिहाई बहुत तेजी से ढंग से आगे बढ़ संपर्क की रपट में आता है। सभी सर्किट ब्रेकर उपयोग कॉयल (ट्रिपिंग कॉयल और करीब कुंडल), जब भी इन कॉयल नाड़ी स्विचन द्वारा सक्रिय कर रहे हैं में है, और उन्हें अंदर सवार विस्थापित। इस ऑपरेटिंग कुंडल सवार आमतौर पर, सर्किट ब्रेकर के ऑपरेटिंग तंत्र से जुड़ा हुआ है एक परिणाम के रूप में जो चलती संपर्क यंत्रवत् इन चलती संपर्कों के रूप में स्थानांतरित करने के लिए बनाता ब्रेकर तंत्र में संभावित ऊर्जा संग्रहीत गतिज ऊर्जा के रूपों में जारी की है एक पलटा कार्रवाई, के रूप में ऑपरेटिंग तंत्र के साथ एक गियर लीवर व्यवस्था के माध्यम से जुड़ा। सर्किट ब्रेकर के आपरेशन के एक चक्र के बाद कुल संग्रहित ऊर्जा जारी की है और इसलिए ऊर्जा क्षमता फिर से मोटर या हवा कंप्रेसर चार्ज वसंत के माध्यम से या किसी अन्य माध्यम से सर्किट ब्रेकर का काम कर तंत्र में संग्रहीत। अब तक हम सर्किट ब्रेकर के यांत्रिक कार्य सिद्धांत के बारे में चर्चा की है। लेकिन वहाँ एक सर्किट ब्रेकर जो भी सर्किट ब्रेकर के आपरेशन के इस चर्चा में विचार किया जाना चाहिए के बिजली के चरित्र हैं।
के सर्किट ब्रेकर के बिजली के सिद्धांत पर चर्चा करते हैं। सर्किट ब्रेकर बड़े रेटेड या गलती बिजली लेने के लिए है। इस बड़े बिजली के कारण वहाँ हमेशा आगे बढ़ संपर्कों और सर्किट ब्रेकर के आपरेशन के दौरान तय संपर्क के बीच खतरनाक उच्च arcing है। फिर जैसा कि हम सर्किट ब्रेकर में पहले चाप चर्चा की सुरक्षित रूप से शमन किया जा सकता है, तो बारी वर्तमान के हर मौजूदा शून्य पार करने के दौरान तेजी से सर्किट ब्रेकर बढ़ जाती है की वर्तमान ले जाने संपर्कों के बीच ढांकता हुआ ताकत। संपर्कों के बीच में मीडिया की ढांकता हुआ ताकत ठंडा वृद्धि के बाद से पथ arcing के विरोध को आयनित arcing मीडिया compressing compressing मीडिया के deionization प्रक्रिया accelerates के बाद से, शांत arcing मीडिया के द्वारा या जगह से, तरीकों की संख्या में वृद्धि हुई किया जा सकता है की तरह ताजा गैसों द्वारा आयनित arcing मीडिया। इसलिए चाप शमन की प्रक्रिया का एक संख्या सर्किट ब्रेकर के संचालन में तैयार किया जाना चाहिए।

-~-~~-~~~-~~-~-
Please watch: “What is “pu” in electrical engineering?”

-~-~~-~~~-~~-~-

Related Products

WhatsApp Online Chat !